'प्रियंका चोपड़ा की वजह से मुझे कोई काम नहीं मिला', बहन मीरा चोपड़ा ने सुनाई स्‍ट्रगल की कहानी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने 2014 में फिल्‍म 'गैंग ऑफ घोस्‍ट्स' से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था। साउथ इंडियन फिल्‍मों में वह 2005 से ही काम कर रही थीं, बावजूद इसके उनका हिंदी फिल्‍मी करियर बहुत अच्‍छा नहीं रहा। मीरा चोपड़ा का कहना है कि उन्‍हें आज तक कोई भी फिल्‍म या काम प्रियंका चोपड़ा के कारण नहीं मिली है। मीरा का कहना है कि उन्‍हें जितना भी काम किया है, अपने बूते किया है।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बहन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने अपने ऐक्‍ट‍िंग करियर को लेकर बात की है। एक इंटरव्‍यू में मीरा चोपड़ा ने कहा कि उन्‍हें अभी तक प्रियंका चोपड़ा की वजह से कोई रोल नहीं मिला है।


'प्रियंका चोपड़ा की वजह से मुझे कोई काम नहीं मिला', बहन मीरा चोपड़ा ने सुनाई स्‍ट्रगल की कहानी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की कजिन मीरा चोपड़ा (Meera Chopra) ने 2014 में फिल्‍म 'गैंग ऑफ घोस्‍ट्स' से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था। साउथ इंडियन फिल्‍मों में वह 2005 से ही काम कर रही थीं, बावजूद इसके उनका हिंदी फिल्‍मी करियर बहुत अच्‍छा नहीं रहा। मीरा चोपड़ा का कहना है कि उन्‍हें आज तक कोई भी फिल्‍म या काम प्रियंका चोपड़ा के कारण नहीं मिली है। मीरा का कहना है कि उन्‍हें जितना भी काम किया है, अपने बूते किया है।



'प्रियंका ने नहीं की कभी कोई मदद'
'प्रियंका ने नहीं की कभी कोई मदद'

मीरा चोपड़ा ने अपने ऐक्‍ट‍िंग करियर की शुरआत तमिल और तेलुगू फिल्‍मों से की थी। '1920 लंदन' जैसी बॉलिवुड फिल्‍मों में नजर आने वाली मीरा कहती हैं, 'जैसे ही मैंने बॉलिवुड में एंट्री की, हर तरफ यही चर्चा रही कि प्रियंका चोपड़ा की बहन आ गई है। जबकि ईमानदारी से कहूं तो मुझे प्रियंका की वजह से कभी कोई काम नहीं मिला। उन्‍होंने कभी रोल दिलवाने में मेरी कोई मदद नहीं की।'



'प्रियंका की बहन होने का सिर्फ एक फायदा मिला'
'प्रियंका की बहन होने का सिर्फ एक फायदा मिला'

हमारे सहयोगी 'जूम टीवी' से स्‍ट्रगल को लेकर बात करते हुए मीरा कहती हैं, 'यदि मुझे कभी किसी प्रड्यूसर की जरूरत भी हुई, तो उन लोगों ने मुझे कास्‍ट नहीं किया क्‍योंकि मैं प्रियंका चोपड़ा की बहन हूं। सच यही है कि प्रियंका से रिश्‍ता होना, मेरे करियर में किसी भी रूप में मददगार साबित नहीं हुआ। हां, इतना जरूर हुआ कि लोगों ने मुझे गंभीरता से लिया।'



मीरा बोलीं- करना पड़ा है खूब स्‍ट्रगल
मीरा बोलीं- करना पड़ा है खूब स्‍ट्रगल

मीरा आगे कहती हैं, 'बॉलिवुड ने मुझे कभी ग्रांटेड नहीं लिया। ऐसा इसलिए था कि उन्‍हें पता था कि मैं तमिल फिल्‍मों में काम कर के आई हूं। लोगों को यह भी पता था कि मैं फिल्‍मी परिवार से हूं। मुझे प्रियंका की बहन होने का बस यही फायदा हुआ। बाकी मुझे भी करियर में खूब स्‍ट्रगल करना पड़ा है।'



दोनों बहनों से कभी नहीं हुई तुलना
दोनों बहनों से कभी नहीं हुई तुलना

प्रियंका चोपड़ा के अलावा परिणीति चोपड़ा भी मीरा की बहन हैं। मीरा कहती हैं, 'मैं इस मामले में भाग्‍यशाली रही हूं कि मेरे काम की कभी मेरी दोनों से तुलना नहीं की गई है।' प्रियंका चोपड़ा अब जहां बॉलिवुड के साथ ही हॉलिवुड में भी नाम कमा रही हैं, वहीं परिणीति चोपड़ा हाल ही 'साइना' और 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' और 'संदीप और पिंकी फरार' जैसी फिल्‍मों में नजर आई हैं।



पुलिसवाली के रोल में OTT पर डेब्‍यू
पुलिसवाली के रोल में OTT पर डेब्‍यू

मीरा चोपड़ा आख‍िरी बार बॉलिवुड फिल्‍म 'सेक्‍शन 375' में नजर आई थीं। इस फिल्‍म में उनके साथ अक्षय खन्‍ना और रिचा चड्ढा भी थे। मीरा चोपड़ा ने अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर भी डेब्‍यू किया है। वह 'कमाठीपुरा (द टैटू मर्डर्स)' में लीड रोल प्‍ले कर रही हैं। जबकि आगे अर्जुन रामपाल के साथ उनकी फिल्‍म 'नास्‍त‍िक' भी आने वाली है।





from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3vqb38R

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार