रणधीर कपूर बेच रहे हैं अपना RK House, बीवी और बेटियों के पास होंगे शिफ्ट

कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भी इसके शिकार हो गए हैं और इस समय हॉस्पिटल में भर्ती हैं। इसी बीच खबर मिली है कि रणधीर चेंबूर का अपना खानदानी घर बेचने का फैसला ले चुके हैं। वह बांद्रा में एक घर ले चुके हैं जो उनकी पत्नी बबीता और बेटियों करिश्मा-करीना के घर के पास है। पता चला है कि जल्द ही रणधीर इस घर में शिफ्ट हो जाएंगे। ETimes की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, रणधीर कपूर ने माउंट मैरी चर्च के पास एक घर खरीदा है। रणधीर अपना चेंबूर का पैतृक घर बेच रहे हैं। अभी बांद्रा वाला घर तैयार हो रहा है और अगर कोरोना वायरस के बढ़ते मामले नहीं आते तो अभी तक यह पूरी तरह तैयार हो गया होता। इस साल फरवरी में राजीव कपूर के निधन के बाद रणधीर कपूर उस घर में काफी अकेला महसूस कर रहे हैं। रणधीर ने बताया, 'राजीव ज्यादातर मेरे साथ रहते थे। उनके पास पुणे में एक घर था लेकिन वह मुंबई में ही ज्यादा रहते थे। अब मैं बबीता, बेबो और लोलो के घर के पास शिफ्ट हो रहा हूं।' चेंबूर के घर को बेचने की खबर को कन्फर्म करते हुए रणधीर ने कहा, 'मेरे पैरंट्स ने मुझसे कहा था कि जबतक मैं चाहूं इस घर में रह सकता हूं लेकिन जब मैं इसे बेचने का फैसला करूंगा तो इसमें मेरे भाई-बहनों ऋषि, राजीव, रितु और रीमा का भी हिस्सा होगा। इसमें कोई परेशानी नहीं है क्योंकि मैंने ठीक-ठाक इन्वेस्टमेंट कर रखा है।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3xyu4Yt

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार