'ससुराल सिमर का' की फेम वैशाली टक्कर करेंगी शादी, 'मिस्टर युगांडा' पर आया है दिल

टीवी के सुपरहिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'ससुराल सिमर का' और 'ये वादा रहा' की हिस्सा रहीं ऐक्ट्रेस वैशाली टक्कर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ऐक्ट्रेस की 'रोका सेरेमनी' का आयोजन 26 अप्रैल को किया गया था। वैशाली वैसे तो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं। ससुराल सिमर का की ऐक्ट्रेस वैशाली टक्कर के होने वाले पति केन्या के डेंटल सर्जन है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वैशाली, केन्या के एक डेंटल सर्जन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों मई के महीने में इंडिया में शादी में करने वाले थे लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण उन्हें इंडिया में शादी का प्लान चेंज करना पड़ा। 'मिस्टर युगांडा का खिताब' भी जीत चुके हैं वैशाली टक्कर के होने वाले पति SpotboyE.com को दिए इंटरव्यू में वैशाली टक्कर ने बताया, 'जिस लड़के से मेरी शादी हो रही है वह डॉ. अभिनंदन सिंह हुंदल है और केन्या में रहते हैं। वह एक डेंटल सर्जन है और कुछ साल पहले 'मिस्टर युगांडा' का खिताब भी जीत चुके हैं। इस शादी में सबसे दिलचस्प बात यह है कि हम दोनों एक इंडियन मैरिज साइट के जरिए मिले और फिर दोनों की मुलाकत शुरू हुई। हम मई में शादी करने वाले थे लेकिन भारत में कोरोनावायरस महामारी के दूसरे लहर को देखते हुए हमें यह प्लान कैंसिल करना पड़ा। वैशाली टक्कर बताती हैं कि वह काफी समय तक एक खराब रिलेशनशिप में रहने के बावजूद उन्हें आज भी प्यार पर पूरा भरोसा है। वैशाली कहती हैं, मैंने अरैंज मैरिज के बारे में कभी नहीं सोचा था लेकिन पिछले साल दिसंबर में मैं और अभिनंदन हम दोनों एक दूसरे के कॉन्टेक्ट में आए और 5 महीने से हम एक दूसरे से बात कर रहे हैं। अभिनंदन में मुझे बताया कि वह भारत आएंगे और फिर हमलोग सीधा शादी कर लेंगे। लेकिन मुझे इतना पर भी अभिनंदन पर यकीन नहीं था। मुझे अरेंज मैरिज पर कभी भी विश्वास नहीं था क्योंकि मेरा मानना है कि जिससे प्यार हो उसी से शादी करनी चाहिए। फिर मम्मी ने मुझे समझाया कि जब तुम दोनों एक दूसरे के साथ इतने अच्छे से हो तो शादी क्यों नहीं करोगी। मम्मी ने कहा, मैं तुम्हारा शादी प्लान करती हूं और फिर मैंने मजाक में कहा, हां प्लीज प्लान करो लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं एक एनआरआई से शादी करुंगी और मेरी मां भी इतने आराम से मान जाएंगी। जबकि मैं सोच रही थी कि मेरी फैमिली मुझे देश से बाहर जाने के लिए कभी सहमत नहीं होगी। फिर मेरे लिए तरह- तरह के रिश्ते आने लगे। मैंने बहुत सारे रिश्ते रिजेक्ट किये लेकिन अभिनंदन की फोटो देखकर मुझे लगा कि इसे आजमाना चाहिए और फिर मैंने बात शरू की। बात करने के बाद अभिनंदन मुझे काफी हद तक अच्छे और दिमागदार लगे। हम दोनों असफल रिश्तों में रह चुके थे इसलिए एक दूसरे को समझने में काफी अच्छा लगा। और फिर हमने शादी का फैसला किया।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3t0wV9b

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार