आखिरी सांसे लेते हुए कहने लगे थे इरफान खान- अम्मा मुझे लेने आ गईं, देखो वह मेरे करीब बैठी हैं

इरफान खान (Irrfan Khan) ने आज ही के दिन इस दुनिया को अलविदा () कहा था। आज उनकी ऐनिवर्सरी पर अपने चहेते स्टार को फैन्स दिल से याद कर रहे हैं। इरफान की लाइफ से जुड़ी कई इमोशनल कहानियां सामने आई हैं और ऐसा ही एक किस्सा उनकी जिंदगी के आखिरी पलों से जुड़ा है, जब सामने उन्हें अपनी मां नजर आने लगी थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान की वाइफ सुतापा और बेटे बाबिल आखिरी वक्त में उनके साथ थे। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, इरफान आखिरी समय में अपनी वाइफ से अपनी मां के बारे में बातें करने लगे थे। बताया जाता है कि इरफान खान अपनी वाइफ से अचानक कहने लगे- देखो अम्मा कमरे में ही हैं।' रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'इरफान खान ने आखिरी बार अपनी वाइफ से कहा था- अम्मा मुझे लेने आ गई हैं, देखो। उन्हें लगने लगा था कि वह उनके पास ही बैठी हैं। इरफान कह रहे थे- मां, मेरे करीब ही बैठी हुई हैं। इरफान खान को लगने लगा था कि उनकी मां उनका दर्द कम करने के लिए आई हैं। इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने एक इंटरव्यू में पापा से जुड़ी ऐसी कुछ और बातें बताई। उन्होंने कहा, 'मैं पापा के निधन से 2-3 दिन पहले अस्पताल में था। वह होश खो रहे थे और ऐसे में उन्होंने मुझे देखा, मुस्कुराए और कहा- मैं मरने वाला हूं। मैंने उनसे कहा- नहीं आपको कुछ नहीं होने वाला, वह फिर मुस्कुराए और फिर सो गए।' बताते चलें कि साल 2018 में ही इरफान खान के कैंसर का पता चला था, जिसके बाद अपनी इसी बीमारी की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स को दी थी। उन्हें न्‍यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर्स था। इसके बाद लंदन में इरफान का इलाज चलता रहा और इस दौरान उन्होंने अपनी फिल्म की भी शूटिंग पूरी की। साल 2020 में उनकी तबीयत बिगड़ी और 29 अप्रैल 2020 को उन्होंने जिंदगी से हार मान ली।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3gNQXkE

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार