ऐक्‍टर गौतम गौड़ा बने ऐंबुलेंस ड्राइवर, कोरोना काल में लोगों की ऐसे कर रहे मदद

Yuvarathnaa और Rustum जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुके कन्‍नड़ ऐक्‍टर अर्जुन गौड़ा (Arjun Gowda) उन लोगों के लिए ऐंबुलेंस ड्राइवर बन गए हैं जिन्‍हें इस कोरोना वायरस महामारी में मदद की जरूरत है। इस मुहिम का नाम प्रॉजेक्‍ट स्‍माइल ट्रस्‍ट है। अर्जुन ने बताया कि वह उन लोगों की मदद के लिए ऐंबुलेंस सर्विस यूज कर रहे हैं जिन्‍हें हॉस्‍पिटल ट्रांसफर करना है और जिनका अंतिम संस्‍कार होना है। उन्‍होंने कहा, 'मैं पिछले कुछ दिनों से सड़क पर हूं और पहले ही आधा दर्जन लोगों की अंतिम संस्‍कार में मदद कर चुका हैं।' धर्म ना देखकर मदद ऐक्‍टर ने आगे कहा, 'हम आश्‍वस्‍त करना चाहते हैं कि हम हर किसी की मदद करेंगे और यह नहीं सोचेंगे कि शख्‍स कहां का है और किस धर्म से है। मैं सहायता के लिए पूरे शहर में ट्रैवल करने के लिए भी तैयार हूं।' ऑक्‍सिजन पहुंचाने के लिए तैयार अर्जुन के मुताबिक, 'मैंने Kengeri में रहने वाले एक शख्‍स को वाइटफील्‍ड पहुंचाया ताकि अस्‍पताल में भर्ती हो सके। मैं आने वाले कुछ महीनों में इसे जारी रखूंगा क्‍योंकि मौजूदा हालात काफी खराब हैं और मैं लोगों के लिए जो कुछ भी थोड़ा बहुत कर सकता हूं, उसे करूंगा। मैं जरूरतमंदों को ऑक्‍सिजन पहुंचाने के लिए भी तैयार हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/2QH6dFv

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार