अर्जुन कपूर को कुत्ते ने ऐसा काटा कि जिंदगीभर रहेगा उसका निशान, 'सरदार का ग्रैंडसन' के सेट पर हुई थी घटना

ऐक्टर () अपनी फिल्मों के अलावा के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। हाल में अर्जुन कपूर ने अपने साथ घटी एक ऐसी घटना शेयर की है जिसके बारे में कम ही लोगों को जानकारी है। दरअसल फिल्म '' () की शूटिंग के दौरान उन्हें एक डॉबरमैन कुत्ते ने काट लिया था। कुत्ते ने अर्जुन को इतनी तेज काटा था कि उनके पैर पर इसका हमेशा के लिए एक निशान बन गया है। अर्जुन ने बताया क्या था फिल्म का सीनघटना के बारे में बताते हुए अर्जुन ने कहा, 'हम लोग कुत्ते के काटने का एक सीन कर रहे थे और इस सीन में वास्तव में बारूद (कुत्ता) ने मुझे काट लिया। सीन कुछ ऐसा था जिसमें मैं सालों के बाद सरदार से मिलने अपने घर लौटता हूं। इस सीन में कुत्ता अनजान आदमी समझकर मुझपर हमला कर देता है। इसलिए मैंने बारूद के साथ कैमरे के पीछे भी 1-2 दिन का समय बिताया ताकि वह मुझे पहचान जाए।' 'बारूद ने सुना काटो और फिर...'अर्जुन ने आगे बताया, 'शूटिंग वाले दिन हम लोग काफी समय तक सीन फिल्माते रहे। मेरे और बारूद के सीन के काफी रीटेक हो चुके थे। शूटिंग के बीच ही किसी असिस्टेंट ने माइक ले लिया और जोर बोला 'काटो' और इस खुद के लिए ऑर्डर समझकर बारूद मेरी तरफ दौड़ पड़ा और उसने मुझे पैर में काट लिया। हालांकि जैसे ही मैंने उससे कहा 'हील' तो वह तुरंत ही मेरे बगल में खड़ा हो गया। मेरे पैर इसका निशान जिंदगीभर रहेगा जिससे मुझे 'सरदार का ग्रैंडसन' और 'सरदार का बारूद' हमेशा याद रहेंगे।' कब रिलीज होगी फिल्म?बता दें कि अर्जुन कपूर के लीड रोल वाली फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' आने वाली 18 मई को नेटफ्लिक्स पर ऑनलाइन रिलीज की जाएगी। फिल्म में अर्जुन कपूर के अलावा रकुलप्रीत सिंह, नीना गुप्ता, कंवलजीत सिंह, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी और कुमुद मिश्रा मुख्य किरदारों में नजर आएंगे।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3xq3aSN

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार