Indian Idol 12: आशीष कुलकर्णी पर फिदा हुए अनु मलिक, स्‍टेज पर आकर लिया ऑटोग्राफ

इंडियन आइडल 12 (Indian Idiol 12) के आने वाले एपिसोड में काफी कुछ धमाकेदार देखने के मिलेगा। दरअसल, अनु मलिक () ने इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी का ऑटोग्राफ लिया। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के मशहूर म्यूज़िकल शो इंडियन आइडल सीजन 12 के आने वाले वीकेंड के एपिसोड में ढेर सारा मनोरंजन और गुदगुदाने वाले पल देखने को मिलेंगे। आपको बता दें कि इंडियन आइडल 12 में आदित्य नारायण की वापसी हो गई है और वह फिर से इस शो को होस्ट करेंगे। आदित्य भी शो के कंटेस्टेंट के साथ मस्ती- मजाक करते हुए नजर आते हैं। इंडियन आइडल 12 में कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी का अनु मलिक ने लिया ऑटोग्राफ वीकेंड स्पेशल एपिसोड में काफी कुछ रोमांचक देखने को मिलेगा। साथ ही इस एपिसोड में एक से बढ़कर एक आवाजें सुनने को मिलेगा। इस मौके पर जजों के रूप में जाने-माने म्यूज़िक डायरेक्टर अनु मलिक और मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर मौजूद रहेंगे। इस दौरान कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी ने 'ए भाई जरा देख के चलो' और 'तुमने मुझे देखा होकर मेहरबान' जैसे गानों पर एक शानदार परफॉर्मेंस दी, जिस पर सभी जज फिदा हो गए। आशीष की परफॉर्मेंस के बाद अनु मलिक ने कहा, मैं आपका बड़ा फैन हूं और यह आपकी एक जबर्दस्त परफॉर्मेंस है। मैंने आपको इंडियन आइडल के मंच पर पहले भी सुना है और आपकी आवाज बहुत शानदार है। यह गाना सुनने के बाद तो मुझे आपका ऑटोग्राफ चाहिए। मुझे खुशी है कि मैं इस शो का हिस्सा हूं और मुझे भारत की इतनी टैलेंटेड आवाजों को सुनने का मौका मिल रहा है। मनोज मुंतशिर ने आशीष और पवनदीप को एक गाना गाने को कहा और उन्हें कहा कि यदि वे अच्छा गाते हैं, तो उन्हें देश की जानी-मानी हस्ती भूषण कुमार से मिलने का मौका मिलेगा। इसके बाद दोनों ने एक जोरदार परफॉर्मेंस दी और मनोज मुंतशिर यह देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कहा, मैं आप दोनों से बेहद प्रभावित हूं और मैं आपको म्यूज़िक इंडस्ट्री का अगला सुपरस्टार बनने का मौका देने के लिए भूषण कुमार से जरूर मिलवाऊंगा। इस खूबसूरत एपिसोड के लिए देखते रहिए इंडियन आइडल सीजन 12, इस वीकेंड रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3eFcidG

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार