'मैं मरने वाला हूं' इरफान खान ने मौत से कुछ दिन पहले ही बेटे बाबिल से कही थी ये बात

बॉलिवुड के दिवंगत ऐक्टर इरफान खान ( first death anniversary) भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी खूबसूरत यादें आज भी हमारे ज़ेहन में बसी हुई है। जैसा कि आपको पता है ऐक्टर दो साल से कैंसर से जंग लड़ रहें थे। और आखिर में 29 अप्रैल 2020 को इरफान खान ने हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दिया। आज भी यह विश्वास कर पाना मुश्किल है कि इरफान हमारे बीच नहीं हैं। वहीं इरफान की पहली बरसी पर उनके बेटे बाबिल ( babil reveals papa last words were i am going to die) बताते हैं कि मेरे पिता यानी इरफान खान अपने मरने से कुछ दिन पहले कहते हैं, 'मैं मरने वाला हूं।' इरफान के आखिरी शब्द थे 'मैं मरने वाला हूं' आपको बता दें कि इरफान के बेटे बाबिल जो अपने पिता की खूबसूरत यादें अक्सर फैन्स के बीच शेयर करते हैं उन्होंने पिता के आखिरी पल को याद करते हुए कुछ ऐसी बातें शेयर की है जिसे सुनने के बाद आंखों से आंसू छलक जाएंगे। बाबिल कहते हैं, पापा केआखिरी शब्द थे, 'मैं मरने वाला हूं'। एक इंटरव्यू में फिल्म कम्पैनियन से बात करते हुए, बाबिल कहते हैं, मरने से दो-तीन दिन पहले वह अस्पताल में थे। वह अपना होश खो रहें थे। बाबिल कहते हैं, मैं जब उनसे मिलने अस्पताल गया तो उन्होंने मुझे देखा और मुस्कुराया और कहां- मैं मरने वाला हूं। उनकी बातें सुनकर मैंने कहा, आपको कुछ नहीं होगा। मेरी बातों को सुनकर वह फिर मुस्कुराये और वापस से सो गए। आपको बता दें कि इरफान खान का निधन पिछले साल 29 अप्रैल 2020 हो गया। मौत से कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉयरेक्टर शूजित सरकार, जिन्होंने पीकू में इरफान को निर्देशित किया था, ऐक्टर की मौत के बाद उन्होंने ट्वीट किया था, मेरे प्रिय मित्र इरफ़ान। आप लड़े और लड़े। मुझे आप पर हमेशा गर्व रहेगा .. हम फिर से मिलेंगे .. सुतापा और बाबिल के प्रति संवेदना है .. आपने भी लड़ाई लड़ी, सुतापा आपने इस लड़ाई में हर संभव मदद की। ओम शांति। इरफान खान की मौते के बाद इरफान के परिवार ने एक बयान जारी किया था जिसमें फैन्स के साथ उनकी मौत की जानकारी शेयर की गई थी।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3u024uM

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार