आर. माधवन के बेटे वेदांत ने वो कर दिखाया जो नहीं है इतना आसान, दीया मिर्जा ने बरसाया प्यार

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' ऐक्टर्स आर. माधवन (R Madhavan) और दीया मिर्जा (Dia Mirza)ने प्यार की खूबसूरत कहानी से दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया। फिल्म और यह जोड़ी दोनों ही हिट रही और बरसों बाद वे अपनी-अपनी रियल लाइफ में काफी आगे बढ़ चुके हैं। आर. माधवन के बेटे ने हाल ही में स्विमिंग कंपीटिशन में 7 मेडल जीता, जिसपर दीया मिर्जा ने बधाई देते हुए ऐक्टर की तारीफ भी कर डाली है। बता दें कि माधवन के बेटे वेदांत ने 47वें जूनियर नैशनल एक्वेटिक चैंपियनशिप 2021 (47th Junior National Aquatic Championships 2021) में एक-दो नहीं बल्कि 7 मेडल जीते और पिछले दिनों खूब सुर्खियों में भी छाए रहे। जहां कई बॉलिवुड सितारों ने माधवन के लाडले की खूब जमकर तारीफ की वहीं दीया मिर्जा भी खुद को रोक नहीं पाई हैं। दीया ने वेदांत को बधाई लिखते हुए लायन इमोजी पोस्ट की है और उन्होंने पोस्ट में माधवन को भी टैग किया है। वहीं म्यूजिक कम्पोजर गिब्रान ने भी आर. माधवन और उनके बेटे की तस्वीर पोस्ट करके बधाई दी थी और ट्वीट में लिखा था, 'ये लाइन कितनी सच है- जैसा पिता वैसा बेटा! बधाई हो वेदांत माधवन जूनियर स्विमिंग चैंपियनशिप में 7 मेडल जीतने के लिए। आर माधवन आपको भी बधाई। इस ट्वीट पर माधवन ने जवाब देते हुए लिखा था- बहुत-बहुत धन्यवाद भाई, सब ईश्वर की कृपा है। आर माधवन अपने बेटे का एक पुराना स्विमिंग वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वेदांत अपने दोस्तों के साथ पूल में मस्ती करते दिख रहे थे। बताया गया है कि वेदांत ने स्विम मीट में महाराष्ट्र का प्रतिनिधित्व किया था। बेंगलुरु में आयोजित इस इवेंट में उन्होंने 800 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 1500 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 4× 100 मीटर फ्रीस्टाइल रिले और 4× 200 मीटर फ्रीस्टाइल रिले कॉम्पिटिशन में चार सिल्वर मेडल जीते। इसके अलावा उन्होंने 100।मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी, 200 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी और 400 मीटर फ्रीस्टाइल तैराकी में ब्रॉन्ज मेडल भी जीते। हाल ही में माधवन ने बेटे को 16वें बर्थडे की बधाई देते हुए लिखा था, 'मुझे हर उस चीज में पीछे छोड़ देने के लिए शुक्रिया जिसमें मैं लगभग अच्छा हूं। मुझे अब जलन हो रही है, मेरा दिल गर्व से भर जाता है। मुझे तुमसे बहुत कुछ सीखना है मेरे बेटे। अपने मैनहुड के करीब पहुंचने के लिए मैं तुम्हें 16वें जन्मदिन की बधाई दे रहा हूं और उम्मीद करता हूं कि तुम इस दुनिया को और बेहतर बनाओगे, जैसा मैंने तुम्हें दिया था। मैं एक खुशकिस्मत पिता हूं।'


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3Bmfc0e

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार