कोरोना की चपेट में आईं ऐक्ट्रेस निशा रावल, पोस्ट शेयर कर बताया कैसा है हाल

कुछ महीने पहले पति करन मेहरा () पर घरेलू हिंसा और मारपीट का आरोप लगाने वालीं ऐक्ट्रेस निशा रावल कोरोना ( corona) की चपेट में आ गई हैं। निशा रावल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में बताया कि वह कोविड पॉजिटिव हैं और खुद को क्वारंटीन कर लिया है। हैरानी की बात यह है कि निशा कोविड वैक्सीन का एक डोज लगवा चुकी थीं और दूसरा डोज लगवाने की प्लानिंग कर रही थीं। लेकिन उन्हें कोरोना ने जकड़ लिया। बता दें कि निशा रावल इस वक्त टीवी शो 'मीट' में नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम (Nisha Rawal Instagram) पर शेयर किए गए पोस्ट में निशा ने बताया वह बीते कुछ दिनों में कई लोगों के संपर्क में आईं। वह पिछले कुछ दिनों से लगातार शूटिंग कर रही थीं। शेयर किए गए पोस्ट में निशा रावल ने लिखा है, 'और कोरोना की तीसरी लहर ने मुझे जकड़ लिया। मैं कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लेने वाली थी। हां, मेरा रिजल्ट कोविड पॉजिटिव है। मैं शूटिंग कर रही थी और पिछले कुछ दिनों से कई लोगों के संपर्क में आई। मेरी नाक बहने लगी थी और जैसे ही मैंने यह देखा मैंने खुद को तुरंत ही घर पर क्वारंटीन कर लिया। यह मेरा कर्तव्य बनता है कि मैं आप सभी को बताऊं कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए, वो प्लीज अपना टेस्ट करवा लें। कोविड अभी भी है। इसलिए हल्के में न लें और ध्यान रखें।' निशा रावल के इस पोस्ट पर फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक के खूब रिऐक्शन्स आ रहे हैं और वो उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बीते कुछ वक्त से निशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। फिलहाल वह बेटे काविश की कस्टडी का केस लड़ रही हैं और पति करन मेहरा से अलग रह रही हैं।


from Entertainment News in Hindi, Latest Bollywood Movies News, मनोरंजन न्यूज़, बॉलीवुड मूवी न्यूज़ | Navbharat Times https://ift.tt/3Esr8iY

Comments

Popular posts from this blog

जाह्नवी कपूर ने दो महीने बाद किया खुलासा, श्रीदेवी ने निधन की एक रात पहले जाह्नवी से बोली थी ये बात.

हाॅट और बोल्ड लुक में इंटरनेट पर सनसनी मचा रही यह भारतीय सिंगर।

सेक्सी ब्लू गाउन मेंं जाह्नवी का हॉट अवतार